वृक्षारोपण सह विधालय भवन और कंप्यूटर कक्ष का उद्घाटन 

खूंटी: जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुण्डा और तोरपा विधायक कोचे मुण्डा आज कर्रा प्रखण्ड के बिनगांव पहुंचे। बिनगांव के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर परिसर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और स्थानीय विधायक कोचे मुण्डा ने वृक्षारोपण किया। साथ ही सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के नवनिर्मित प्रथम एवम द्वितीय तल विद्यालय भवन एवं कंप्यूटर कक्ष का उद्घाटन किया। विद्यालय के छात्र छात्राओं ने गीत संगीत और नृत्य के माध्यम से मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

बतौर मुख्य अतिथि सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मानव विकास और मानव का व्यक्तित्वव विकास ये जो मनुष्य के विकास का आयाम है ये हमारा सबसे बड़ा जीवन का आयाम है। आज ज्ञान के माध्यम से जीवन बदल रहा है। हम जितने भी आधुनिक उपकरणों का प्रयोग कर रहे हैं वे सभी चीजें ज्ञान के माध्यम से निर्मित वस्तुएं हैं। ज्ञान के माध्यम से हम जिस तरह आधुनिक तकनीको का इस्तेमाल कर रहे हैं उसी तरह हम भी ज्ञान अर्जन कर अपने क्षेत्र, समाज और देश के विकास में अपना योगदान दें।

कार्यक्रम में सांसद के जिला प्रतिनिधि मनोज कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जगरनाथ मुण्डा, कर्रा बीडीओ सीओ समेत सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के शिक्षक – शिक्षकेत्तर एवम भाजपा के जिला एवम प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारी एवम सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के विद्यार्थी उपस्थित थे।