कोरोना की चेन तोड़ने के लिए बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

– तैनात किये गये पुलिस और मजिस्ट्रेट
– प्रतिबंधित वाहनों को बिना ई-पास के नहीं दी जा रही एंट्री
गोड्डा: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के रूप में लगाए गए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 16 मई से 27 मई, 2021 तक कर दी गयी है। पहले से ज्यादा पाबंदियों पर अधिक सख्ती बरती जा रही है। इसी निर्देश के आलोक में उपायुक्त भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के संयुक्त निदेशानुसार जिले के विभिन्न प्रखंडों के मुख्य चौक-चौराहों पर दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियो द्वारा लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। विभिन्न प्रखंडों के विभिन्न चौक चौराहों पर ई- पास को लेकर जांच अभियान चलाया गया।
साथ ही जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में चेकपोस्ट पर राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशो का अक्षरशः अनुपालन कराया जा रहा है। प्रतिबंधित वाहनों को बिना ई- पास के एंट्री नहीं दी जा रही है।
उपायुक्त श्री यादव ने कहा कि कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए यह एक ठोस एवं कारगर कदम है। उन्होंने कहा कि आज पहला दिन है, इसलिए लोगों को पूर्ण जानकारी दी जा रही है। लेकिन सख्ती निरंतर बरकरार रहेगी।
वहीं पुलिस अधीक्षक श्री रमेश ने कहा कि बॉर्डर एरिया पर भी सख्ती बरती जा रही है। बिना वैध ई-पास के जरिए अंतर्राज्यीय एवं जिले के सीमाओं पर प्रवेश वर्जित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *