झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा 13 को सीएम को सौंपेगा मांग पत्र

रांची। झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा केंद्रीय कमिटी की बैठक नया टोली स्थित फेनों मिना गार्डन में बैठक हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 13 नवम्बर को हजारों की संख्या में झारखंड आंदोलनकारियों द्वारा मुख्यमंत्री निवास में मांग पत्र सौंपने का कार्यकर्म किया जाएगा। यह कार्यकर्म झारखंड आंदोलनकारी दिशुम गुरु शिबू सोरेन के मोरहाबादी मैदान स्थित आवास से पद यात्रा के शक्ल में कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास जायेगें और मांग पत्र सौंपेगे।
कार्यकर्म की अध्यक्षता करते हुए जर्मन बसकि ने कहा कि अलग राज्य के आंदोलनकारियों की मिटने नहीं देंगे। कार्यकारी अध्यक्ष राजू महतो ने कहा कि सरकार आंदोलकारियों के सब्र की और परीक्षा न ले।
बैठक में मोर्चा की ओर से जर्मन बसकी,राजू महतो,अश्विन कुजुर,राजकमल महतो,किशोर किस्कू,अनिल वर्णवाल पुष्कर महतो, प्रफुल्ल ततवा, मेरी टुडू,शंकर टुडू,ब्रजेश कुमार,सूर्यदेव भगत,कयुम खान, कामेश्वर पांडेय, सर्जन हांसदा,सरोजनी कच्छप,विनीता खलखो,आजम अहमद,मौलाना इजरायल खालिद,इन्द्र नाथ साहू,सुबोध दांगी,पंकज मंडल , हीरालाल मांझी, सहित राज्य के अन्य जिलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।