झारखंड के खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

– पश्चिम बंगाल एवं बिहार को किया पराजित
– कोलकाता में आयोजित 26 वीं जूनियर जोनल नेट बॉल टूर्नामेंट में गोड्डा के खिलाडियों का जलवा
गोड्डा: कोलकाता में आयोजित 26 वीं नेटबॉल जोनल टूर्नामेंट में झारखंड की बालक एवं बालिका टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। खास बात यह है कि झारखंड की बालक एवं बालिका दोनों टीम में सभी खिलाड़ी कोटा जिले के हैं।
रविवार को आयोजित झारखंड की बालक एवं बालिका टीम ने सेमी फाइनल में जगह बनाई। 26 वीं सब जूनियर जोनल टूर्नामेंट में झारखंड बालक एवं बालिका नेटबॉल टीम ने क्रमशः बिहार एवं पश्चिम बंगाल को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
झारखण्ड टीम का प्रतिनिधित्व करने वाली नेटबॉल खिलाड़ियों ने 26 वीं नेशनल ईस्ट जोन प्रतियोगिता में बालक एवं बालिकाओं ने अपनी अपनी टीम को जीत दिलाई। कोलकाता के निम्टा स्थित नारायण फुटबॉल ग्राउंड मे आयोजित ईस्ट जोन प्रतियोगिता में झारखण्ड की टीम ने बालक वर्ग में बिहार को 18-05 से हराया। वही गर्ल्स टीम ने पश्चिम बंगाल को 11-05 से हराकर जीत दर्ज की।
सेमी फाइनल मैच 22 से 26 सितंबर तक दिल्ली मे आयोजित होना है। दोनों टीम कोलकाता से सीधे दिल्ली के लिए रवाना होगी।
झारखण्ड का प्रतिनिधित्व करने वाली गोड्डा जिला नेटबॉल संघ की सब जूनियर टीम के पहली बार सेमी फाइनल मे जगह बनाने पर गोड्डा जिला नेटबॉल संघ के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों के साथ साथ गोड्डा जिले वासियों ने टीम को बधाई देते हुए फाइनल जीतने की शुभकामनाएं दी है। टीम के साथ राष्ट्रीय खिलाड़ी मोनालिसा कुमारी, कोच गुंजन कुमार झा, टीम मैनेजर अजय कुमार ऊर्फ देवा, नरेंद्र प्रसाद ऊर्फ गांधी जी एवं प्रतीक झा शामिल हैं।