चक्रधरपुर के पत्रकारों ने अनुमंडल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का लिया सेकेंड डोज

– पत्रकारों ने लोगों से अपील करते हुए कहा वैक्सीन ही सुरक्षा है। इसलिए हर स्वस्थ व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लेना चाहिए

– वरिष्ठ पत्रकार रामगोपाल जेना के नेतृत्व में पत्रकारों ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज

रामगोपल जेना
चक्रधरपुर: मंगलवार को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल के वैक्सीनेशन केंद्र में शहर के पत्रकारों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाया। पहला डोज 21 मार्च को लगाया था। दोनों वैक्सीन के बीच 45 दिनों का अंतराल रहा।

वरीष्ट पत्रकार रामगोपाल जेना के नेतृत्व में पत्रकारों ने वैक्सीन लिये। तत्पश्चात पत्रकारों ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन ही सुरक्षा है। इसलिए हर स्वस्थ व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लेना चाहिए।

वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना से बचाव के नियमों का पालन भी जरुरी है। वहीं अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ आरएन सोरेन की देशा निर्देश पर पत्रकारों ने वैक्सीन लगवाया। मौके पर डॉ सोरेन ने कहा कि वैक्सीन सुरक्षित है, इसमें किसी तरह का साइड इफेक्ट नहीं है। वैक्सीन लगाने वाले व्यक्ति कोविड से काफी हद तक सुरक्षित है। लेकिन कुछ लोगों के दुष्प्रचार के कारण लोग वैक्सीन लेने से भय कर रहे है। उन्होंने कहा कि अस्पताल के सभी चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड वैक्सीन लिए है।

उन्हें कोरोना भी हुआ, लेकिन वह जल्द रिकवरी कर लिये। होम आईसोलेशन से ही सभी ठीक हो गये। वैक्सीन लेने में लोगों को डरना नहीं चाहिए। पॉजिटिव सोच रख कर सभी स्वस्थ व्यक्ति को वैक्सीन लगाना चाहिए।

मौके पर वरिष्ठ पत्रकार रामगोपाल जेना, दिनेश शर्मा, प्रताप प्रमाणिक, साजिद हुसैन, जय कुमार, बबलू मंडल, रवि मोहंती, राहुल हेंब्रम, रुपेश कुमार विक्की,
छोटेलाल मोदक आदि ने वैक्सीन लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *