आस-पड़ोस को स्वच्छ और साफ सुथरा रखें: मनोज़ कुमार महतो

नप उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने कैथा में किया ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 26 कैथा शिवमंदिर के समीप दर्जनों कुंओ में नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो के नेतृत्व में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया एवं ग्रामीणों के बीच वितरण भी किया गया।
मौके पर मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा अंतर्गत सभी कूपों एवं नालियों में आजसू पार्टी के कार्यकर्ता ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करेगी। ताकि लोगों को बारिश में होने वाले बीमारियों से बचाया जा सके।
साथ ही उन्होंने गांव के लोगों से कहा कि वे अपने घर एवं आस-पड़ोस को स्वच्छ और साफ सुथरा रखने एवं जलजमाव न होने दें, नाले नालियों में कूड़ा न डालें, डस्टबिन पर ही कूडा डालें। उन्होंने कहा कि जलजनित रोग मच्छरों के कारण होते हैं। जहां पर गंदा पानी या गंदगी रहती है वहां मच्छर पनपते हैं।इसलिए सभी को समय समय पर कूँआ में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करना चाहिए ताकि पानी के अंदर कीड़े मोकोडे मर जाये और पानी साफ एंव पीने लायक बने।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद देवधारी महतो,विभावि प्रभारी राजेश महतो,डिया महतो,संदीप महतो,राजकुमार महतो,अजय आस्था,विनय कुमार,खुशीलाल महतो,श्रवण कुमार,राजेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे।