खूंटीः अलग-अलग सड़क हादसे में पांच घायल

खूंटी : खूंटी जिले में रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए तीन सड़क दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गये। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया किया। इसमें से गंभीर रूप से घायल दो को लोगों बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स में रेफर कर दिया गया है।
पहली दुर्घटना अड़की के तिनतिला में हुई जहां डोल्डा से टीकाकरण कर लौट रही अड़की सीएचसी की वाहन पलट गयी जिससे अड़की सीएचसी की दो एएनएम गीता केरकेट्टा और जिदानी कंडीर घायल हो गये। उन्होंने बताया कि डोल्डा में टीकाकरण समाप्त होने के बाद वे अड़की सीएचसी की वाहन से वापस लौट रही थीं। तिनतिला के पास तेज ढलान में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें वाहन के चारों चक्का ऊपर आ गया। दुर्घटना में दोनों एएनएम घायल हो गईं. वहीं, चालक सुरक्षित है। वे किसी प्रकार वाहन से बाहर निकले। दुर्गम क्षेत्र होने के कारण वहां न तो मोबाइल का नेटवर्क मिल रहा था और न ही कोई वाहन। स्थानीय लोगों ने जब उन्हें देखा तो वे बिरबांकी स्थित सीआरपीएफ कैंप में इसकी सूचना दी। जिसके बाद सीआरपीएफ के एंबुलेंस से उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल सर्जन डाॅ प्रभात कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर घायल एएनएम से मुलाकात किया। उन्हें ढांढस बंधाया और समुचित इलाज करने का भरोसा दिया।
इधर, दूसरी घटना कर्रा के चांपी बाजार के समीप हुई। जिसमें दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर पलट गये. जिसमें फुदी निवासी उदय संगा और राई निवासी विजय टूटी घायल हो गये। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से विजय टूटी की गंभीर अवस्था को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया।
वहीं, तीसरी घटना खूंटी के पिपराटोली में हुई. जिसमें एक बाइक को पीछे से दूसरे बाइक ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार महिला राहिल बुरी तरह से घायल हो गयी. सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे भी रिम्स रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *