कोडरमा : चार बच्चों के साथ तालाब में कूदी महिला, दो की मौत

कोडरमा : जयनगर थाना क्षेत्र के करजनिया टांड तालाब पर रविवार की शाम महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कूद गयी। घटना में दो बच्चियों की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार लगभग 5.30 बजे संध्या गोपालडीह निवासी तब्बसुम (35) ने अपने चार बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी। इनमें तीन वर्षीया बच्ची जानिया भी शामिल है।
घटना की जानकारी महिला की सास ने ग्रामीणों को दी। जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटना स्थल स्थित घाट पर पहुंचे और अथक प्रयास से महिला व उसके दो बच्चों को बचा लिया। मगर इस दौरान पांच वर्षीया बच्ची तानिया की मौत हो गयी। जबकि 10 वर्षीया बच्ची सानिया अब तक लापता है। संभावना है कि पानी में वह दब गयी है। समाचार लिखे जाने तक उसकी तलाश जारी है।
वहीं इस दौरान आठ वर्षीय पुत्र साजिद और तीन वर्षीया पुत्री जानिया को सुरक्षित बचा लिया गया। इन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की विस्तृत जानकारी लेते हुए थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। लापता बच्ची की तलाश में थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान, एएसआई कुमार शिवम घटना स्थल पर कैंप किए हुए है। उक्त महिला का मायके बदडीहा बताया जाता है और पारिवारिक विवाद के बाद उसने उक्त घटना को अंजाम दिया।