लॉक डाउन में हेमन्त सरकार कर रही है ऐतिहासिक कार्य : सुखराम उरांव

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर: विधायक सुखराम उरांव ने कहा कि लॉक डाउन को ले राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में बेहतर कार्य हो रहे है इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। विधायक सुखराम ने विपक्ष विशेषकर भाजपा के उपवास कार्यक्रम को महज नाटक बताया आज पूरे राज्य में सरकार की और से कई योजनाएं सन्चालित की गई है जिसका लाभ लोगो को मिल रहा है ।
ग्रामीण या शहरी दोनों ही इलाके में खाधान्न का बितरण कार्य भी पीडीएस दुकान के माध्यम से बड़े पैमाने पर जारी है गरीब असहाय लोगो के हित में लगातार भोजन का बितरण हो रहा है पर भाजपा वाले उपवास की नोटोंकी कर
राजनीति ड्रामा कर रहे है पूरे क्षेत्र में व्यापक रूप से जनहीत में कार्य की जा रही है। प्रवासी मज़दूरों के लिए भी ऐतिहासिक कार्य हेमन्त सरकार की और से की गई है विभिन्न राज्यो लॉक डाऊन में फंसे मज़दूरों के लिए जहाँ आर्थिक सहायता की जा रही है वही वैसे मज़दूरों को विभिन्न राज्यो में खाधान्न भी उपलब्ध कराई गई है ।
बताते चले कि विधायक सुखराम उरांव ने लॉक डाउन के दौरान जैसे ही वी विभिन्न प्रदेशों में फंसे अपने क्षेत्र के मज़दूरों को सबसे पहले नगद राशि भेजे एवम सहयोग किये लगभग 1000 से अधिक मज़दूरों को वे सहायता राशि भेजे ।बाद में सरकार ने भी मज़दूरों को सहायता राशि भेजने का कार्य की।