लूटने में असफल होने पर बाईक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली

खूंटी: खूंटी शहर में बेखौफ अपराधी शहरों में आतंक मचाए हुये है। खूंटी तमाड़ मुख्य सड़क पर महेश सिंह नामक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने पहले लूटने का प्रयास किया सफलता नही मिलने पर अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। युवक के पैर में गोली लगते ही बाइक सवार अपराधी भागने में कामयाब रहे। महेश सिंह नामक युवक को गोली लगी है और उसका इलाज खूंटी के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घायल युवक के अनुसार अपने दोस्त मिट्ठू के साथ दशम फॉल गया था जहां से दोनों अपनी बाइक से खूंटी लौट रहे थे इसी दौरान दो बाइक पर छह अपराधी इनका पीछा करने लगे लेकिन ध्यान नही दिया। जैसे ही खूंटी तमाड़ रोड के हितुटोला के पास पहुंचे तो एक बाईट ने ओवरटेक कर रोका और लूटने का प्रयास किया। इसी दरम्यान महेश उन अपराधकर्मियों से भिड़ गया। तब एक अपराधी ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही सभी अपराधकर्मी वहां से भाग निकले। घायल युवक के अनुसार वो किसी को फोन कर वहां बुलाया और उसे अस्पताल भेजा गया।
इधर खूंटी थानेदार जयदीप टोप्पो ने बताया कि युवक को गोली लगी है। उन्होंने मामले को संदेहास्पद बताया है। जयदीप टोप्पो के अनुसार घायल युवक अपने दोस्त के साथ गया था और लूटपाट की बात बताई है,सवाल यह है कि जब अपराधी लूटपाट के इरादे से गोली मारी तो उसके साथ लूटपाट क्यो नही हुआ। उसका बाइक मोबाइल सब छोड़ अपराधी फरार हो गए जबकि उसका दोस्त भी गायब है। फिलहाल मामला संदेहास्पद है हालांकि उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दी गई है।
गौरतलब है कि 4 मार्च को भी जिले के खूंटी थाना अंतर्गत ओंड्रा गांव में देर शाम हथियार का भय दिखाकर पांच अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। शेख हनीफ के घर से एक लाख 30 हजार नकद व चार लाख मूल्य के जेवरात लूटकर अपराधी फरार हो गए थे जिसका खुलासा भी खूंटी पुलिस नही कर पाई है और इधर दो बाइक पर छह अपराधी हथियार लेकर शहर में घूम रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *