जरूरतमंदों में वितरण के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया मेडिकल किट

गोड्डा: सांसद डॉ निशिकांत दुबे के सौजन्य से कोरोना के मरीजों हेतु मेडिसिन किट का वितरण बुधवार से महागामा विधानसभा क्षेत्र में शुरू किया गया। विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 मंडलों में भाजपा के जिला महामंत्री सह सांसद प्रतिनिधि मुरारी चौबे एवं पार्टी के एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रबोध सोरेन द्वारा संयुक्त रुप से वितरण किया गया।
जिला महामंत्री मुरारी चौबे ने कहा कि सांसद डॉक्टर दुबे द्वारा उपलब्ध कराई गई मेडिकल किट से 5 लाख परिवार लाभान्वित होंगे।
श्री चौबे ने कहा कि कोरोना काल के पहले चरण में भी गोड्डा सांसद डॉ निशिकान्त द्वारा हर प्रकार की राहत सामग्री आम जनता को पहुंचाई गई थी। वहीं इस द्वितीय चरण में भी आवश्यकतानुसार पीड़ित रोगियों के सहयोगी को भोजन कराया जा रहा है। महागामा के ऊर्जानगर अस्पताल में 24 बेड का कोविड अस्पताल सांसद के सौजन्य से चालू कराया गया। ऑक्सीजन सिलेंडर भी पूरे जिले में दी गई। उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी बहुत जल्द मंडल अध्यक्ष तक पहुंच जाएगी। अब जिन्हें भी दवाई की आवश्यकता होगी, वह अपने अपने मंडल अध्यक्षों के माध्यम से ले सकेंगे। इस ईश्वरीय कार्य के लिए भाजपा परिवार सांसद डॉ निशिकांत दुबे को बहुत-बहुत बधाई देती है, जिनकी सोच हमेशा जनता के हित से जुड़ी होती है। ऐसे प्रतिनिधि के नेतृत्व में कार्य कर हम सभी अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं।
एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रबोध सोरेन ने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार देशवासियों की जान बचाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है, वहीं दूसरी ओर गोड्डा प्रशासन भाजपा द्वारा कोरोना से संक्रमित व्यक्ति या परिवार के लिए मुफ्त में दी जा रही भोजन सामग्री वितरण पर रोक लगाने का विचार कर रही है। झारखंड की ठगबंधन सरकार जनता को फ्री में कफन बांटने पर जोर लगा रही है। राज्य सरकार कोरोना काल में पूर्णतः विफल है और अपनी नाकामी को छुपाने के लिए सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार को दोष दे रही है ।