मेहरमा सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने डॉ पंकज को दी जान से मारने की धमकी

– पीड़ित चिकित्सक ने दर्ज कराई प्राथमिकी
– गहराता जा रहा है मेहरमा को आवंटित कोविड टीका बिहार के कहलगांव में लगाए जाने का मामला
विजय कुमार की रिपोर्ट
मेहरमा: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मेहरमा को आवंटित कोरोना का टीका पड़ोसी बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत कहलगांव इलाके में लगाए जाने का मामला गहराता जा रहा है। गोड्डा के उपायुक्त के आदेश पर इस मामले की जांच उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में गठित टीम द्वारा की जा रही है। वहीं इस मामले में अपनी गर्दन फंसते देख कर मेहरमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी आपे से बाहर हो गए हैं। शुक्रवार की रात प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर पंकज को गाली गलौज करते हुए बर्बाद करने एवं जान से मारने की धमकी दी है। धमकी संबंधी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच पीड़ित डॉक्टर ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जानकी रक्षा की गुहार लगाई है।
मेहरमा थाना में शनिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक पंकज कुमार, पिता अरुण चन्द्र राय ने कहा है कि 27 अगस्त 2021 को वे रोस्टर ड्यूटी के अनुसार सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मेहरमा में रात्रि ड्यूटी पर थे। रात्रि करीब 8 बज कर 7 मिनट पर मोबाइल नंबर 8210382431 से, जो कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मेहरमा में पदस्थापित डॉ अरविन्द कुमार सिन्हा का है, के द्वारा उन्हें गाली गलौच करते हुए बरबाद कर देने एवं जान से मार देने की धमकी दी गई। दर्ज प्राथमिकी में डॉ पंकज ने लिखा है कि डॉ अरविन्द कुमार सिन्हा दबंग किस्म के लोग हैं। इनके द्वारा पूर्व में भी मेहरमा स्वास्थ केंद्र में कार्यरत चिकत्सक को इस तरह की धमकी दी गई है। डॉ पंकज के अनुसार, उनके मोबाइल नंबर 9931288523 में उक्त बातें रेकॉर्ड है, जो कि अच्छी तरह से सुना जा सकता है।
डॉ पंकज ने थाना प्रभारी से अनुरोध किया है कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, मेहरमा डॉ अरविन्द कुमार सिन्हा के ऊपर उचित कानूनी कारवाई करते हुये मेरी जान की सुरक्षा प्रदान करने की कृपा की जाय | भविष्य में मेरे एवं मेरे परिवार के ऊपर किसी भी तरह कि अनहोनी घटना होने पर इसकी सारी जवाबदेही डॉ अरविन्द कुमार सिन्हा के ऊपर होगी
प्राथमिकी की प्रतिलिपि उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक, सिविल सर्जन एवं महागामा के एसडीओ को भी भेजी गई है।