मेडिकल प्रटोकल अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए गए तीनों व्यक्तियों को डेडिकेटेड कोविड-19 चक्रधरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है :इंद्रजीत महथा

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर: पश्चिमी सिंहभूम जिला के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने कहा कि चाईबासा जिला अंतर्गत कोरोना के संदर्भ में आज 3 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। पुलिस अधीक्षक चक्रधरपुर कोविड-19 समर्पित अस्पताल में बोल रहे थे, जहां आज कोरोना पाजिटिव पाए गए 3 व्यक्तियों का इलाज जारी है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तत्काल मेडिकल प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए पूरी पुलिस सुरक्षा के साथ तीनों को डेडिकेटेड कोविड-19 चक्रधरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर लगातार मेडिकल प्रोटोकॉल के आधार पर सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और थाना प्रभारी को इस संबंध में विशेष सुरक्षा निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शाम 7:00 बजे से लेकर सुबह 7:00 बजे तक धारा 144 जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित की गई है, उसका लगातार अनुपालन करने की आवश्यकता है। अनावश्यक घर से बाहर ना निकलें। जब भी बाहर निकलें मास्क पहनकर ही निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का कठोरता से पालन करें। जिला पुलिस प्रशासन सदैव आपकी सुरक्षा और सेवा में तत्पर है।