मतदाता सूची पुनरीक्षण को ले स्कूल एवं कॉलेज के निर्वाचन कैंपस एंबेसडर के साथ की बैठक

गोड्डा: शनिवार को उप निर्वाचन पदाधिकारी अनिल टुडू की अध्यक्षता में मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन हेतु जिला के विभिन्न विद्यालय एवं महाविद्यालय के निर्वाचन कैंपस एंबेसडर के साथ बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से वैसे नागरिक, जिसकी उम्र 18 वर्ष या इससे अधिक हो चुकी है और उनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है, वह अपना नाम मतदाता सूची में प्रपत्र 6 के माध्यम से दर्ज करा सकते हैं। मृत व अन्य जगह पर स्थानांतरित हो गए मतदाता प्रपत्र 7 के माध्यम से मतदाता सूची से नाम हटा सकते हैं। मतदाता सूची में व्याप्त त्रुटियों के निराकरण हेतु प्रपत्र 8 के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। एक ही विधानसभा क्षेत्र में एक मतदान से दूसरे मतदान केंद्र में नाम हस्तांतरित करने हेतु प्रपत्र 8 क का प्रयोग किया जा सकता है।
बैठक में उपस्थित कैंपस एंबेसडर को अपने स्कूल, कॉलेज के वैसे विद्यार्थी जिसकी उम्र 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष पूर्ण हो रहा है, का नाम मतदाता सूची में दर्ज कराने हेतु अनुरोध किया गया।
मौके पर विभिन्न स्कूल कॉलेजों के कैंपस एंबेसडर अंकेश कुमार, नूतन कुमारी, मोहम्मद इनामुल, रितिक सिंह, विशाल गौरव, जीजी निशा, कोमल कुमारी, अंजलि कुमारी एवं शाहीन परवीन उपस्थित थे।