बसंतराय में मेगा वैक्सीनेशन कैंप कल: जागरूकता के लिए विधायक प्रदीप यादव ने प्रखंड के गांवों का किया दौरा

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: प्रखंड में कोरोना वैक्सीनेशन की धीमी गति के मद्देनजर 28 जून को बसंतराय हाई स्कूल मैदान में मेगा वैक्सीनेशन कैंप सह विकास मेला आयोजित किया जाएगा। प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के स्तर से आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गई है। आयोजन से एक दिन पूर्व लोगों को जागरूक करने के लिए विधायक प्रदीप यादव ने प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया।
पोड़ैयाहाट के कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने रविवार को बसंतराय प्रखंड के बोदरा, फसिया,रामपुर,जहाजकिता आदि गांवों का दौरा किया। घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। विधायक ने बताया कि भारत में बनी वैक्सीन प्रभावी और कारगर है।
यह आपके परिवार को महामारी से सुरक्षित रखेगा। श्री यादव ने आमजनों से अपील करते हुए कहा कि प्रखंड मुख्यालय स्थित हाई स्कूल के मैदान में आयोजित होने वाले मेगा वैक्सीनेशन कैंप एवं स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला में अपने स्वास्थ्य की समुचित जांच करा कर वैक्सीन अवश्य लगाएं।
वैक्सीनेशन कैंप में प्रसिद्ध डॉक्टरों की टीम द्वारा सभी की स्वास्थ्य जांच के उपरांत ही टीका लगाया जाएगा।
उन्होंने विकास मेले की जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला में ग्रामीणों की पेयजल समस्या, राशन कार्ड समस्या एवं वृद्धावस्था पेंशन का समाधान भी कराया जाएगा। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर वैक्सीन अवश्य लें, ताकि आने वाले समय में आप अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें।
वैक्सीनेशन कैंप एवं स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला में उपायुक्त भोर सिंह यादव,एसपी वाईएस रमेश सहित डॉक्टरों की पूरी टीम मौजूद रहेगी।