मेहरमा: मारपीट मामले में 6 गिरफ्तार

विजय कुमार की रिपोर्ट

मेेेेहरमा : स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिरोजपुर गांव में बीते रविवार को दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें प्रथम पक्ष के नमकु तांती ने 9 नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। साथ ही द्वितीय पक्ष के जीतन मियां ने 12 नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। एकमत होकर गाली गलौज एवं घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।
दोनों पक्षों के आवेदन के आधार पर मेहरमा पुलिस ने कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर बुधवार दोपहर न्यायिक हिरासत में गोड्डा जेल भेज दिया है।
हालांकि पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी पल्लवी कुजूर ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। शांति भंग करने वाले सभी व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है। सभी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।
गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए व्यक्तियों में नमकू तांती, शंभू तांती, अकबर मियां, छोटू मियां, जीतन मियां, मुस्लिम मियां शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *