मंत्री ने अनुबंध पर 40 कनीय अभियंता 12 लेखा लिपिक को दिया नियुक्ति पत्र

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: जिला पंचायत शाखा गढ़वा में 15वें वित्त आयोग अंतर्गत सेवा अनुबंध पर ग्राम पंचायतों में लेखा लिपिक- सह- कंप्यूटर ऑपरेटर एवं प्रखंडों में कनीय अभियंता के पद पर चयनित अभ्यार्थियों को आज समाहरणालय के सभागार में माननीय मंत्री, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, मिथिलेश कुमार ठाकुर के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया।
मंत्री के द्वारा कुल 40 कनीय अभियंता एवं 12 लेखा लिपिक- सह- कंप्यूटर ऑपरेटर को नियुक्ति पत्र दिया गया। इसके साथ ही शिक्षा विभाग गढ़वा अंतर्गत अनुकंपा पर लिपिक वर्ग में 4 व्यक्तियों को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

मौके पर मंत्री ने कहा कि 15 वें वित्त आयोग की योजनाओं का सही ढंग से संचालन हो तथा समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों को आसानी से इन योजनाओं से लाभान्वित किया जाए, इसी उद्देश्य से यह नियुक्ति की जा रही है। आशा है कि आप सभी अपनी जिम्मेदारियों का ठीक ढंग से निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी कई प्रक्रियाओं से गुजरते हुए अंतिम रूप से आज चयनित हुए हैं, पूरी निष्ठा और इमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। सभी चयनित अभ्यर्थी इसी क्षेत्र से संबंध रखते हैं ऐसे में सेवा भाव से कार्य करते हुए अपने क्षेत्र के विकास में अपना सहयोग दें। आप अपनी क्षमता का उपयोग बेहतर कार्य करने में लगाएं।उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार का यही प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों को, जो जिस योग्य है उन्हें वैसे रोजगार से जोड़ा जाए तथा इस और कार्य भी किया जा रहा है।

मौके पर मंत्री के अलावा उपायुक्त राजेश कुमार पाठक, उप विकास आयुक्त सत्येंद्र नारायण उपाध्याय, अनुमंडल पदाधिकारी गढ़वा राज महेश्वरम, जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी साकेत कुमार पांडेय, पंचायत शाखा गढ़वा के कर्मी, तीनों श्रेणियों में चयनित अभ्यर्थी समेत अन्य उपस्थित थे।