शहीद देवेंद्र माझी के शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा के आयोजन को लेकर मंत्री जोबा माझी ने की बैठक

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर: गोइलकेरा हाट बाजार मैदान में शहीद देवेंद्र माझी के शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा के आयोजन को लेकर रविवार को मंत्री जोबा माझी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। 27वें शहादत दिवस पर सभा का आयोजन 14 अक्टूबर को होगा। बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी गई। मंत्री जोबा माझी ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा में कोल्हान के सभी झामुमो विधायक शरीक होकर शहीद देवेंद्र माझी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। यह आयोजन शहीद देवेंद्र माझी स्मारक समिति के तत्वावधान में होगा। पूर्व के वर्षों की तरह अतिथियों का स्वागत गाजे-बाजे के साथ इंदिरा चौक पर किया जाएगा। वहीं गोइलकेरा-चक्रधरपुर मार्ग में सात जगहों पर तोरण द्वार का निर्माण होगा। साज सज्जा की जिम्मेवारी प्रिंस खान, अनूप जायसवाल, एजाज अहमद, वसीम खान और सूरज लोहार को सौंपी गई। वहीं मंच की अध्यक्षता प्रखंड झामुमो अध्यक्ष मनसुख गोप और संचालन केंद्रीय समिति सदस्य अकबर खान व उपाध्यक्ष गणेश बोदरा करेंगे। स्मारक स्थल पर व्यवस्था की जिम्मेदारी बजरंग प्रसाद को सौंपी गई।

तीन जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था रहेगी

कार्यक्रम के दिन सभा स्थल और सड़कों पर होने वाली भीड़ के मद्देनजर वाहनों की पार्किंग के लिए तीन जगह चिन्हित किए गए हैं। चक्रधरपुर की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग गोइलकेरा बाजार सीमाने पर सात नंबर पुलिया के पास होगी। वहीं गोइलकेरा-बिला और गम्हरिया मार्ग से आने वाले वाहन विश्वकर्मा चौक के पास खड़े किए जा सकेंगे। जबकि मनोहरपुर की ओर से आने वाले वाहनों के लिए एक नंबर डिपो के पास पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में सुरेश कुमार सुरीन, दिनेश गुप्ता, मनसुख हांसदा, इमरान खान, सोमबारी बहांदा, हरीश बोदरा, लाथु हेम्ब्रम, सेबेन मरांडी, बासु चेरोवा, देवेंद्र सुरीन, सीताराम हांसदा आदि मौजूद रहे।