विधायक प्रदीप यादव ने बसंतराय में चलाया वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय : शुक्रवार को पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने बसंतराय प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन लेने के लिए लोगों को जागरूक किया।
उन्होंने कहा कि भारत में बनी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है किसी भी अफवाहों पर ध्यान नहीं दे।
विधायक श्री यादव ने सबसे पहले कदमा गांव पहुंचकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया। कुछ लोगों को  मौके पर ही जागरूक कर उन्हें पंचायत भवन में चल रहे वैक्सीनेशन कैंप में कोरोना का टीका लगवाया। इस कैंप में 42 लोगों ने वैक्सीनेशन कराया।
इसके बाद विधायक ने बसंतराय प्रखंड मुख्यालय के अतिथिशाला में प्रखंड क्षेत्र आए लोगों के साथ बैठक कर वैक्सीनेशन की गति को तेज करने के लिए सबों का सहयोग मांगा। विधायक ने जानकारी दी कि इस माह के अंत में बसंतराय क्षेत्र में भी एक मेगा वैक्सीनेशन कैंप सह स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया जाएगा। जिसके प्रचार प्रसार को लेकर वह जल्द ही बसंतराय क्षेत्र का दौरा साइकिल से करेंगे।
बैठक में कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने क्षेत्र की समस्याओं को भी रखा। लोगों ने प्रखंड में कार्यरत सहायक अभियंता नफीस हैदर पर बिना पैसे लिए एमबी पर दस्तखत नहीं करने का आरोप लगाया। सहायक अभियंता पर कारवाई करवाते हुए तबादले की मांग की।
क्षेत्र अंतर्गत गोपीचक से बेलडीहा तक बदहाल सड़क और कदमा के अधूरे उपस्वास्थ्य केंद्र के बारे में भी अवगत कराया। मौके पर गोड्डा जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव , महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सोनी झा, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष आलमगीर आलम, सुल्तान अहमद, चतर्भुज साह, अरशद वहाब आदि मौजूद थे।