दुनिया के नेताओं को गले लगाने वाले पीएम मोदी अपने ही लोगों से नहीं मिले: प्रियंका गांधी

अयोध्‍या उत्‍तर प्रदेश के चुनावी जंग में राज्‍य को मथने निकलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अयोध्‍या में मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कहा क‍ि 5 साल तक दुनियाभर के नेताओं के गले लगने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास अपने लोगों से गले मिलने का समय नहीं रहा। पीएम मोदी अपने ही संसदीय क्षेत्र वाराणसी के गांवों में लोगों से मिलने नहीं गए। प्रियंका ने वोटरों से कहा कि मुझे आपसे शिकायत है। नेता जब आपके पास आए तो उसे आपसे घबराहट होनी चाहिए न कि आपको। इसलिए आज नेता जनता की परवाह नहीं करते। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता विरोधी, किसान विरोधी और नौजवान विरोधी सरकार है। ये काम नहीं करना चाहती है और आपकी आवाज भी नहीं सुनना चाहती है। इस सरकार का दिल केवल उद्योगपतियों के लिए है और नौजवान अगर आवाज उठाते हैं तो उनको लाठियां खाने को मिलती हैं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के शासन में बेरोजगारों पर लाठियां बरसाई गईं। किसान कर्ज में डूबे हुए हैं और उनकी कोई मदद नहीं करता है।
वाराणसी के एक भी गांव में कभी नहीं गए पीएम
कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘महिलाएं बताती हैं कि वे सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। वाराणसी गई तो वहां लोगों से पूछा कि विकास हुआ है तो वहां के लोगों ने कहा क‍ि केवल दिखावे का विकास हुआ है। पांच साल के कार्यकाल में पीएम मोदी वाराणसी के एक भी गांव में कभी नहीं गए। उनको दुनियाभर के नेताओं से गले लगते देखा लेकिन अपने ही संसदीय क्षेत्र के लोगों से गले मिलते नहीं देखा। मैंने खुद वाराणसी में खोजा कि कहीं विकास हुआ है, लेकिन नहीं मिला। पीएम अपने वादों पर जवाब दें। ‘
वोटरों से प्रियंका ने बोलीं, मुझे आपसे शिकायत
अयोध्या में वोटरों से प्रियंका ने कहा कि मुझे आपसे शिकायत है। प्रियंका ने कहा, ‘नेता जब आपके पास आए तो उसे आपसे घबराहट होनी चाहिए। आज नेता जनता की परवाह नहीं करते। मुझे आपसे शिकायत है कि आपने उन्हें यह मंजूरी दी है। यह आपका देश है। जवानों, किसानों ने यह देश बनाया है। काम करने वालों को वोट देने का मन बनाइए। आप मन बनाइए कि ऐसी सरकार लाएंगे, तो आपकी सुनवाई करे। आपकी समस्याओं का समाधान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *