दो वाहनों की टक्कर में मां की मौत, तीन पुत्र घायल

– एक घायल की स्थिति गंभीर
– पथरगामा में कार और पिकअप वैन के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर
नितेश रंजन की रिपोर्ट

पथरगामा: गुरूवार की सुबह गोड्डा – महागामा मुख्य पथ पर गांधीग्राम एवं पथरगामा के बीच महुवासोल में दो वाहनों के आमने सामने की टक्कर में कार पर सवार ईसीएल की राजमहल परियोजना, ललमटिया के एक कर्मी की पत्नी की मौत हो गई, वहीं तीन पुत्र घायल हो गए। घायलों में एक की स्थिति गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे उस समय हुई, जब स्विफ्ट कार से ईसीएल कर्मी जय नारायण यादव की पत्नी एवं तीन पुत्र अपने पैतृक गांव बिहार के औरंगाबाद से ललमटिया जा रहे थे। उसी दौरान महागामा की ओर से तेज गति से आ रही एक पोल्ट्री फर्म के पिकअप वैन से कार की टक्कर हो गई। कार में सवार महिला सहित तीन लोग घायल हो गए, जिसमें एक की स्थिति गंभीर बताई जाती है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पथरगामा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सक डॉ आरके पासवान ने तत्काल इलाज किया। प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते मे ही हादसे में घायल महिला संकलिया देवी की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार, स्विफ्ट कार नम्बर बीआर 02 बीए 7793 से ईसीएल की राजमहल परियोजना, ललमटिया में कार्यरत जयनारायण यादव के परिजन औरंगाबाद (बिहार) से ललमटिया जा रहे थे। कार में उनकी पत्नी और तीन पुत्र सवार थे। तभी महुवासोल के पास महागामा की ओर से आ रहे पिकअप वाहन जेएच 17 वी 7518  से आमने सामने की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का बॉडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। स्विफ़्ट कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें संकलिया देवी की मौत हो गई। उनका एक पुत्र अनिल कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में सवार अन्य दो लोग भी आंशिक रूप से घायल हैं।जिनका इलाज चल रहा है।
इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पिकअप वाहन के चालक मो शमशेर को गिरफ्तार कर गोड्डा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस घटना को लेकर थाना कांड संख्या 102/21 धारा 279, 370, 427,304 बी में दर्ज कर लिया गया है।