मेरी छवि को धूमिल किया जा रहा है : आशीष प्रकाश

रामगढ़: सोमवार को AK JMM फेसबुक आईडी द्वारा जिला उपाध्यक्ष आशीष प्रकाश की एक तस्वीर वायरल की जा रही है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि जेसीएम के नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन में उपस्थित हैं ।

लेकिन यह तस्वीर लगभग 1 वर्ष पुरानी है और इस तस्वीर वायरल करने की जो बनता है वह सिर्फ और सिर्फ मेरी छवि को धूमिल करना है। JCM के लोगों द्वारा की गई ऐसी ओछी हरकत से NSUI इस संगठन में काफी रोष है। JCM के लोगों से काफी संपर्क करने की कोशिश की गयी मगर उनके तरफ से कोई जवाब नहीं मिला इसके अलावा इसे रोकने के बजाय दुसरे फेसबुक आईडी के माध्यम से किसी और साझा किया जा रहा है। जो की दर्शाता है की ये हरकत जानबूझ कर छवि को धूमिल करने के लिए की गयी है।

रामगढ़ एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष संकेत सुमन ने कहा ऐसी ओछी हरकत करने वाले JCM के लोगों की मानसिकता झलकती है की वो किसी भी अस्तर पर उतर कर लोगों की छवि को धूमिल कर सकते हैं ..,वहीं जिला उपाध्यक्ष वजाहत उल्ला ने कहा की जेसीएम संगठन से वार्ता करने के बाद इसका कोई हल नहीं निकला इससे रामगढ़ जेसीएम की कमियां साफ झलकती है ऐसे लोगों की हरकतों से केवल समाज में दुस्पृचार और केवल झूठ फैलाने का काम किया जाता है जिसका पुरजोर विरोध रामगढ़ जिला एनएसयूआई कमेटी करती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *