बापू और शास्त्री जी के विचारों से प्रेरणा लेने की जरूरत : धर्मेंद्र तिवारी

रांची : भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी और महासचिव आशीष शीतल मुंडा के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोराबादी रांची स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। साथ ही पार्टी मुख्यालय में गांधी जी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित किया.
इस अवसर पर श्री तिवारी ने कहा कि बापू और शास्त्री जी के विचारों से प्रेरणा ले कर ही भारत के विकास और समृद्धि की परिकल्पना की जा सकती है. जहा बापू ने हमे सत्य और अहिंसा का पाठ पढ़ाया वही शास्त्री जी ने जय जवान, जय किसान जैसे क्रांतिकारी विचारों से राष्ट्र को असली मायने में एक जुट करने का काम किया. श्री तिवारी ने कहा कि मूल्यों और सिद्धांतो पर आधारित इन महा पुरषों का जीवन हम सब को और आने वाली पीढ़ी को हमेशा प्रेरणा देता रहेगा.
इस अवसर पर मोराबादी, रांची में पंचायत सचिव अभ्यारती, सहायक पुलिस कर्मी और टाना भक्तो के विभिन्न मांगो का श्री तिवारी ने खुल कर समर्थन कर सरकार से बात कर समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर महासचिव आशीष शीतल मुंडा, उपाध्यक्ष मुकेश पांडे, नवेंदु तिवारी, आलोक रंजन झा, आशुतोष तिवारी, मनीष कुमार मदन, अशोक ठाकुर, सुदीप्तो, सरदार संदीप सिंह, रामकुमार मुंडा, श्याम बिहारी समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.