नप अध्यक्ष युगेश बेदिया व उपाध्यक्ष मनोज़ महतो ने किया पीसीसी पथ व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 14 में विजय सिंह के घर से लेकर मुस्लिम अंसारी घर से होते हुए एवं गीता देवी घर से लेकर रणधीर के घर तक पीसीसी पथ व नाली निर्माण कार्य साथ ही बिनु केशरी घर से गोविन्द गोप से होते हुए कमल के घर तक पीसीसी पथ एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो के द्वारा नारियल फोड़ कर किया गया।
मौके पर युगेश बेदिया ने कहा कि लोगों की मांग पर पीसीसी पथ एंव नाली का निर्माण किया जाएगा उन्होंने बताया कि पक्की सड़क होने लोगों को आवागमन में ज्यादा परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा।
अपने सम्बोधन में मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र के विकास के लिए कृतसंकल्पित है,हमलोग हर गली को मुख्य पथ से जोड़ने का काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि जनता से किये वादें को आज हरसम्भव पूरा करने का प्रयास कर रहे है अगर जनता अपना एकजुटता का परिचय देगी तो विकास की गति को और आगे तक ले जाऊँगा।
शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद राजेश राम,पार्षद प्रतीनिधि रंजीत पासवान,आजसू नेता रणधीर गुप्ता,ओबीसी मोर्चा आजसू पार्टी के नप अध्यक्ष नरेश महतो,हुसैन खान,बंटी सागर,संभु सागर,नितेश कुमार नायक
ईनाम अंसारी,अनु हुसैन,अमर सागर ,अख्तर,रिक्की सागर,मिक्की सागर अंसारी,गरीबा भुयां,अमर सागर ,शिवम सागर,सलीम अंसारी,पिंकू,सुभम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।