नप अध्यक्ष युगेश बेदिया उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने संयुक्त रूप से पीसीसी पथ का शिलान्यास

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 02 बोंगावार पुराना एनएच 33 से विनोद रविदास एंव दशरथ प्रजापति के घर तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो के द्वारा विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर किया गया।
मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए युगेश बेदिया ने कहा कि कहा कि सभी गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ना उनकी प्राथमिकता है उन्होंने कहा कि सड़क क्षेत्र के विकास का पैमाना होता है सड़क ,बिजली पर पानी से जुड़ी सारी समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता है।
वहीं मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि लोगों की वर्षों से मांग थी कि एनएच 33 से जोगिया गढ़ा तक सड़क निर्माण कार्य किया जाए। आमजनों को आवागमन में हो रही असुविधा को देखते हुए हमने नगर परिषद से पथ निर्माण की स्वीकृति दिलवाई। उन्होंने कहा कि रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हमारी प्राथमिकता है। इस दिशा में सतत प्रयास कर रहा हूं।
शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद हेमनी देवी,चितु महतो,किशोर आचार्य,प्रेम प्रजापति,विश्वामित्र महतो,पारस नाथ महतो,नितीश प्रजपति,विकी कुमार,मानुष कुमार ,राजू कुमार प्रजापति,बसन्त प्रजापति, विनोद प्रजापति आदि लोग उपस्थित थे।