बच्चों के बीच कॉपी, कलम बांटकर एनएसयूआई ने मनाया विधायक दीपिका का जन्मदिन

जावेद अख्तर की रिपोर्ट

हनवारा: मंगलवार को महागामा विधानसभा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह के 45 वें जन्म दिन के शुभ अवसर पर सोशल मीडिया पर शुभकामना एवं बधाइयों की भरमार रही। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा के नेतृत्व में विधायक का सादगी के साथ जन्म दिन मनाया गया।
विधायक श्रीमती सिंह के
जन्म दिन के अवसर पर महागामा प्रखंड के कई ग्रामीण क्षेत्रों में बच्चों के बीच कॉपी कलम और बिस्किट बांटी गई। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा ने कहा कि लगातार 10 वर्षों से श्रीमती सिंह लगातार महागामा विधान सभा क्षेत्र में हमेशा जनता के बीच रही हैं। विधायक निर्वाचित होने से काफी पहले से ही वह इलाके के लोगों के सुख दुख में शामिल रही हैं। उन्होंने हम लोग जैसे छोटे कार्यकर्ता को पहचान दिलायी। इनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।
श्री राजा ने कहा कि जिस तरह विधायक हमेशा सुख दुख में आम जनता के साथ रहती हैं, उससे हमलोगों को बहुत गर्व है। उन्होंने कहा कि विधायक के जन्मदिन पर प्रण लेता हूं कि हर घर के बच्चों को शिक्षा से जोड़ने का काम करूंगा। गांव- गांव घूमकर जागरूकता अभियान चला कर आमलोगों को जागरूक करने का प्रयास करूंगा।इस मौके पर मुस्ताक,एनएसयूआई महासचिव कासिफ ,युवा राजद नेता प्रकाश यादव,नदीम सरवर ,कमर हलीम ,कैफ ,राहुल ठाकुर ,नावेद ,आदिल दुर्रानी ,साजिद वाटसन,दिलशाद आदि मौजूद रहे।