एनएसयूआई ने लगाया रक्तदान शिविर

रांची: कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में रांची के हटिया विधानसभा अंतर्गत हवाई नगर में रक्तदान शिविर एवं एन्टी बॉडी चेक उप कैम्प लगाया गया। इस कोरोना काल मे रक्त के अभाव को देखते है एन.एस.यू.आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन जी के आदेशानुसार लड़ेंगे और जीतेंगे मुहिम के तहत यह कैम्प का आयोजन किया गया। झारखंड सरकार के स्वस्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के थ्रू उद्धघाटन किया एवं कहा कि आज के इस कठिन परिस्थितियों में कांग्रेस छात्र संगठन
एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह एवं टीम लगातार लोगो की मददत करने में लगे हुए है। इस कोरोना काल मे टीम के द्वारा किया गया एक एक कार्य सहरानीय है।
झारखण्ड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख जी शिविर में पहुच कर टीम का हौसला बढ़ाया एवं खुद एन्टी बॉडी चेकउप करा के प्लाज्मा के लिए ब्लड सैंपल दिया। बादल पत्रलेख जी ने वहां उपस्थित डोनर लोग को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया एवं कहा कि लगातार एन.एस.यू.आई प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह एवं टीम के द्वारा समाज हित एवं पार्टी हित मे कार्य किया जा रहा है। युवा ब्रिगेड की टीम अपनी जान जोखिम में डाल कर लगातार कोरोना काल मे लोगो की मददत कर रही है। खिजरी विधायक राजेश कच्छप जी भी मौके पर पहुच कर सबका हौसला बढ़ाया एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। राजेश कच्छप जी ने कहा कि एन.एस.यू.आई कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है। इंदरजीत एवं टीम की जितनी भी प्रशंशा की जाए कम है। पिछले कोरोना काल मे भी इनलोगो ने बढ़ चढ़ के लोगो की मददत की थी और इस कोरोना काल मे भी लोगो की जान बचा रहे है।
प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने सभी को धन्यवाद दिया एवं कहा कि रक्त के अभाव को देखते हुए आज ये शिविर का आयोजन किया गया। एन.एस.यू.आई समाज हित एवं छात्र हित के लिए 24 घंटे हाजिर है। आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से आरुषि वंदनां, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, अमन यादव एवं युवराज की अहम भूमिका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *