मिल्लत कॉलेज परसा में एनएसयूआई ने दिया धरना

– जैक पर इंटरमीडिएट के परीक्षा फल में लगाया गड़बड़ी का आरोप
जावेद अख्तर की रिपोर्ट
हनवारा: मिल्लत कॉलेज, परसा में एनएसयूआई के बैनर तले सोमवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा के नेतृत्व में किया गया। बारहवीं के परिणाम से असंतुष्ट छात्र एवं छात्राओं ने जैक अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।
मिल्लत कॉलेज, परसा से लगभग 267 छात्रों को फेल कर दिया गया है। छात्र संगठन ने मांग की कि पूरे झारखंड के सभी छात्रों का रिजल्ट को फिर से संशोधन किया जाय नही तो जैक में तालाबंदी किया जाएगा। मुन्ना राजा ने कहा छात्रों में आक्रोश है इस कोरोना महामारी में बिना परीक्षा के इस प्रकार का परिणाम उचित नही है। आखिर किस आधार पर परिणाम को घोषित किया गया। जैक के अध्यक्ष अरविंद सिंह का मनमानी नही चलने देंगे। छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने नही देंगे। इसके लिए चाहे कॉलेज से लेकर विधानसभा तक आंदोलन करेंगे। साथ ही मुन्ना राजा ने कहा कि ग्रामीण इलाके में स्थित कॉलेजों को अनदेखा करने का काम जैक से हो रहा है। अगर संशोधन नही हुआ तो लगातार आंदोलन करने के लिए तैयार हैं। छात्र हित मे चाहे जो भी करना होगा हम तैयार हैं।
एकदिवसीय धरना प्रदर्शन में कॉलेज के सैकड़ों छात्रों ने भाग लिया। इज़हार, शाहिद, अजहर, मिनहाज,आदिल,अमन ,शिवम,श्रीकांत, वसीम , तबस्सुम, आरा,तौसीफ, शाहनवाज, लालू यादव, निकहत, हीरा खातून, हसीब,विनीता कुमारी ,सुनील पंडित,रुपेश आदि छात्र धरना में मौजूद थे।