बस की चपेट में आने वृद्ध की मौत

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: शुक्रवार की दोपहर गढ़वा थाना के भगलपुर मोड़ के पा एक बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार वृद्ध महिला की मौत हो गई है। जबकि मोटरसाइकिल चालक सहित दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।
मृतका की पहचान रमना थाना क्षेत्र के रमना गांव निवासी श्याम बिहारी राम की पत्नी बरती देवी(60) के रूप में हुई। जबकि घायलों में उसके पुत्र बिंदु राम (35) व बहू रजिया देवी (30) है। घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है।
घटना के संबंध में घायल बिंदु राम ने बताया कि तीनों लोग एक बाइक पर सवार होकर गुरुवार को अपने घर से महुलिया बेटी गांव आए थे। रजिया देवी की तबीयत खराब थी। इसजिए उन्हें शुक्रवार को लेकर तीनों लोग मोटरसाइकिल से मेदनीनगर इलाज कराने गए हुए थे। वापस लौटने के दौरान भागलपुर मोड़ के पास गढ़वा से रंका की ओर जा रही एक बस ने धक्का मार दिया। जिससे सभी लोग सड़क पर गिर गए हैं। बस का पिछला चक्का बरती देवी के सिर को कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। जबकि इस घटना में उसकी बहू व बेटा घायल है।
इस संबंध में थाना प्रभारी कृष्णा कुमार ने बताया कि गढ़वा के भगलपुर मोड़ के पास बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। घटना की सूचना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया जिस बस से टक्कर लगी है उसे जब्त कर थाना लाया गया है।