खेल व फिटनेस को समर्पित है ओलिंपिक डे : नीलकमल

ओलिंपिक दिवस पर टेबल टेनिस का आयोजन

मदर टेरेसा हाउस बना चैंपियन

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट
रामगढ़: रामगढ़ टेबल टेनिस एसोशिएसन के तत्वावधान में बुधवार को श्री अग्रसेन स्कूल, भुरकुंडा में अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के सभी हाउस के टेबल टेनिस खिलाड़ियों के बीच एकदिवसीय टूर्नामेंट का भी आयोजन हुआ। कई राउंड तक चले रोमांचक मुकाबले में मदर टेरेसा हाउस चैंपियन बना। रेफरी की भूमिका कोच नरेंद्र सिन्हा व नाजरीन परवीन ने निभाई।

इस अवसर पर इंडियन स्पोर्टस वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सह झारखण्ड राज्य टीटी संघ के संयुक्त सचिव राकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि आज के दिन ही आधुनिक ओलिंपिक खेलों की शुरुआत हुई थी। हर व्यक्ति के अंदर एक बेहतरीन खिलाड़ी छिपा होता है। यदि हम परिश्रम करें, तो खेलकूद की दुनिया में काफी आगे तक जा सकते हैं। कहा कि कोरोना संकट के समय में दुनियाभर के एथलीट कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बने हैं। हम अपने बच्चों को खेलकूद के लिए प्रेरित करें।

प्राचार्या नीलकमल सिन्हा ने कहा कि आज का दिन खेल और फिटनेस को समर्पित है। हमें अपने जीवन में किसी न किसी खेलकूद की गतिविधि से जुड़े रहना चाहिए। बच्चों में टेबल टेनिस के प्रति रुचि बढ़ाने के उद्द्देश्य से स्कूल में टेबल टेनिस क्लब की स्थापना की गई है। विद्यालय में आगे भी खेल सुविधाओं का लगातार विस्तार किया जा रहा है।

इस अवसर पर जिला टीटी संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिन्हा,  कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, राष्ट्रीय स्तर के पदक विजेता जिला टीटी संघ की महिला संयोजक कीर्ति गौरव, डॉ हृदयानंद, राष्ट्रीय खिलाड़ी गौतम सिंह आदि उपस्थित थे। आयोजन को सफल बनाने में अरविंद दुबे, अंकित विश्वकर्मा, राज गौरव आदि का योगदान रहा।