विरोध करने पर युवक की हत्या बाइक एवं मोबाईल छीनकर अपराधी भागे

नाला: शुक्रवार की देर रात नाला पुलिस ने नाला.अफजलपुर मुख्य सड़क के धोवना मोड़ के समिप नाला थाना क्षेत्र अंतर्गत वर्धनडंगाल गांव के उत्तम मंडल उर्फ बाबु मंडल ;32) का शव बरामद किया है। उत्तम मंडल उर्फ बाबु मंडल रोज की तरह ब्लॉक मोड़ स्थित अपनी दुकान बंद कर रात 8 बजे के बाद अपने घर की ओर जा रहे थे। घर पहुंचने के रास्ते में धोवना मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए अज्ञात लोगों ने मजबूत चीज से उस पर प्रहार किया जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। इस संबंध में मृतक की पत्नी वैशाखी मंडल के बयान पर नाला थाना में कांड संख्या 41/ 2021 दर्ज करते हुए पुलिस ने आवश्यक तफ्तीश शुरू कर दी है। तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेजा गया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।
मालूम हो की समय पर घर नहीं पहुंचने की स्थिति में उत्तम के परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू किया। इस दौरान धोवना मोड़ के पास सड़क किनारे पानी भरा हुआ एक गड्ढा में खून से लथपथ गिरा हुआ उत्तम को देखा। दांत ललाट और कनपटी काफी जख्मी हो गया है तथा खुन से चेहरा लतपत है। घटनास्थल से ही रात लगभग 12 बजे थाना को सूचना दी गई । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजीत कुमार दल.बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि मृतक अपनी बाइक से घर जा रहा था घटना के बाद घटनास्थल पर बाइक एवं मृतक का मोबाइल भी गायब मिला है। इस घटना से जहां परिवार में शोक व्याप्त है वहीं क्षेत्र में दहशत फैल गया है ।

पूर्व मंत्री सत्यानन्द झा ने हत्यारोपियों को पकड़ने का आग्रह एसडीपीओ से किया

बीती रात अज्ञात लोगों के द्वारा नाला थाना क्षेत्र अंतर्गत धोवना मोड़ के पास उत्तम मंडल उर्फ बाबू की हत्या की घटना को लेकर शनिवार शाम को पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार झा से मुलाकात कर संलिप्त व्यक्ति की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि शांत इलाका अशांत होने लगा है। लोग नाला.अफजलपुर सड़क होकर आवाजाही करने में डरने लगे हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस को जल्द से जल्द इस घटना का उद्भेदन करना चाहिए। मौके पर एसडीपीओ ने आश्वासन देते हुए कहा कि इस घटना की समुचित जांच करते हुए दोषियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने आवश्यक छानबीन शुरू कर दी गई।