अभिभावक संघ का 5वें दिन आंदोलन जारी, लालपुर चौक पर किया मौन प्रदर्शन

रांची: झारखंड अभिभावक संघ की ओर से सात वार सात गुहार  कार्यक्रम के तहत आज पांचवे दिन अभिभावक संघ की ओर से लालपुर चौक में मौन प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके तहत कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में प्ले कार्ड के साथ मौन प्रदर्शन किये । प्ले कार्ड में लिखे स्लोगन जिसमें मुख्य रूप से…
झारखंड शिक्षा न्यायाधिकरण संशोधन अधिनियम 2017 का पालन जिला से लेकर स्कूल स्तर पर सुनिश्चित हो, फिस के अभाव में ऑनलाइन क्लास से वंचित छात्रों कोऑनलाइन क्लास बहाल करो, कोरोना काल मे ट्यूसन फिस के अलावा दूसरे शुल्क माफ करो, संबद्धता प्राप्त स्कूलों की पिछले 5 साल का ऑडिट रिपोर्ट की समीक्षा करें राज्य सरकार,आदि थे।
इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए झारखंड अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि राज्य के मुखिया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राज्य की जनता के हालात की जानकारी है उन्हें यह भी मालूम है कि लाखों लाख की संख्या में लॉक डाउन के दौरान लोग बेरोजगार हुए हैं। इन परिस्थितियों में वह अपना घर परिवार कैसे चला पा रहे हैं यह अपने आप में चिंता का विषय है। झारखंड अभिभावक संघ उनसे आग्रह करता है की इस मामले में हस्तक्षेप करें और पिछले साल की तरह सरकार की ओर से आदेश जारी करें की ट्यूशन फीस के अलावा कहीं कोई दूसरा फीस नहीं देना पड़े।
इस अवसर पर निरंजन मोदी, रामदीन कुमार, मोहम्मद जफीर ,विजय सिंह, शत्रुघन कुमार ,विकास सिन्हा ,गुड्डू कुमार, बबलू कुमार सहित अन्य शामिल हुए! अजय राय ने बताया कि छह जुलाई को डिजिटल रोष प्रदर्शन(ट्वीटर/सोशल मीडिया) के तहत किया जाएगा वही-सात जुलाई को एक लाख पोस्ट कार्ड माननीय राज्यपाल को अलग-अलग जिलों से प्रेषित क्या जाएगा!