“सात वार सात गुहार” अभियान के आखिरी दिन संघ ने चलाया पोस्टकार्ड अभियान

अजय ने कहा नये राज्यपाल समझेंगे लाखों अभिभावकों की पीड़ा, करेंगे न्याय
रांची: झारखंड अभिभावक संघ द्वारा झारखंड के सभी जिलों में निजी स्कूलों के मनमानी के विरोध मे अपनी मांगों को लेकर “सात वार सात गुहार” अभियान के तहत आज कार्यक्रम के आखिरी दिन झारखंड के राज्यपाल के नाम पोस्ट कार्ड अभियान चलाया गया। इसी के तहत आज दिन के 1:00 बजे सहीद चौक के समक्ष मुख्य डाकघर में पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई।
इस अवसर पर झारखंड अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में प्ले कार्ड और पोस्ट कार्ड के साथ मुख्य डाकघर के समक्ष पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई।
इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि नए राज्यपाल रमेश बैंस से अभिभावकों की काफी आसा है कि वह राज्य के लाखों अभिभावकों की पीड़ा समझते हुए प्राइवेट स्कूलों के मनमानी पर लगाम लगाने को लेकर पहन करेंगे।
अजय राय ने कहा कि पिछले 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक सात वार सात गुहार  के तहत लगातार आंदोलन चलाया गया जिसके तहत उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन से लेकर राज्य के प्रमुख चौक चौराहों पर मौन प्रदर्शन के साथ-साथ सोशल मीडिया मीडिया हाउस के समर्थन आदि कार्यक्रम चलाए गए आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से बबलू चौधरी, विकास सिन्हा, देव आनंद राय मुकेश सिन्हा, बबलू कुमार, मुकेश साहू, धनंजय कुमार, मनोज कुमार आदि शामिल हुए।