गोड्डा में रिवाल्वर, पिस्तौल, बंदूक के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

– अपराधी के घर से चोरी की एक बाइक भी बरामद
अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: नगर थाना क्षेत्र के सरोतिया गांव में शुक्रवार की रात पुलिस ने एक अपराधी के घर छापामारी कर एक लोडेड रिवाल्वर, एक पिस्तौल, 12 बोर का एक देसी बंदूक एवं एक रामपुरी चाकू बरामद किया गया है। अपराधी के घर से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई। इस बात की जानकारी शनिवार को पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में दी।
शुक्रवार को रात्रि करीब 10 बजे पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि गोड्डा नगर थाना अन्तर्गत ग्राम सरोतिया में अक्षय उर्फ गुलशन कुमार, पिता-अवनी कांत हजारी के द्वारा अपने घर में चोरी का मोटरसाईकिल एवं अवैध हथियार रखा गया है। उसके द्वारा किसी अप्रिय घटना को अंजाम दिया जा सकता है। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, गोड्डा के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर ग्राम सरोतिया स्थित अक्षय उर्फ गुलशन कुमार के घर पर छापामारी करने का निर्देश दिया। टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी की गई। घर पर अक्षय उर्फ गुलशन कुमार को उपस्थित पाया गया, जिसे पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया। उसके कमरे की तलाशी लेने पर उसके बेड से चार गोली लोड एक रिवाल्वर, एक पिस्टल एवं एक चाकू बरामद किया गया। साथ ही कमरे के कोना से एक देसी 12 बोर का बंदूक बरामद किया गया। घर की तलाशी के क्रम में एक चोरी का सफेद रंग का अपाची मोटरसाईकिल बिना नंबर का बरामद किया गया। बरामद सभी सामग्री के साथ अक्षय उर्फ गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

कौन कौन थे पुलिस टीम में शामिल

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गठित टीम में गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह, पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी मुकेश कुमार पाण्डेय, नगर थाना के सब इंस्पेक्टर सपन कुमार पाणि, मिथुन कुमार स्वर्णकार, विनोद कुमार एवं अमित अभिषेक के अलावे सशस्त्र बल शामिल थे।