ऑनलाइन सेल्फी विद फैमिली प्रतियोगिता का आयोजन 13 से 15 तक

बोकारो: बोकारो स्टील सिटी काॅलेज के मनोविज्ञान विभाग की ओर से आगामी 13 से 15 जुलाई तक तीन दिवसीय ऑनलाइन सेल्फी विद फैमिली प्रतियोगिता का आयोजन शुरू किया जा रहा है । जिसमे सभी संकायों के छात्र छात्राओं की सहभागिता रखी गयी है ।
विभाग के आयोजकर्ता डॉ प्रभाकर कुमार ने बतलाया कि कोरोना काल में ऑनलाइन शिक्षा के साथ साथ कई रचनात्मक क्रियाओं में जोड़े रखने से नकारात्मकता का बोध नहीं होता है , साथ ही कोरोना के प्रभाव से दूर दूर तक कोई संबंध नहीं रह पाता है । पढ़ाई के साथ साथ सृजनात्मक अभिव्यक्ति आत्मबल को मजबूत बनाते ।
ऑनलाइन सेल्फी विथ फैमिली प्रतियोगिता का उद्देश्य परिवार के साथ विद्यार्थियों के हर्षित चेहरे , खुशनुमा , आकर्षक व संदेश देते तस्वीरों का संकलन करना है । विद्यार्थी अपने माता पिता अभिभावकों के साथ व अभिभावक अपने बच्चों के साथ इस वैश्विक महामारी मे कितने घुले मिले और एकजुटता के साथ रह रहे हैं ।
ऑनलाइन सेल्फी विथ फैमिली प्रतियोगिता के उत्कृष्ट तस्वीरों का चुनाव कर प्रथम , द्वितीय व तृतीय स्थान बनाये का चयन किया जाएगा और मनोविज्ञान विभाग , बोकारो स्टील सिटी कॉलेज बोकारो की ओर से पुरस्कृत किए भी जाएंगे । बच्चों का भविष्य परिवार के सरंक्षण व मार्गदर्शन मे खुशनुमा अतः उक्त प्रतियोगिता के माध्यम से सकारात्मक संदेश का चित्रण किया जाएगा ।