हमारे प्रधानमंत्री रात दिन काम कर रहे हैं प्रवीण मेहता

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने प्रेस मीडिया के माध्यम से कहा कि कोरोना संकट से देशवासियों को सुरक्षित करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री रात दिन काम कर रहे हैं ,वहीं विपक्ष राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है । कभी कोरोना वैक्सीन को लेकर तो कभी मुफ्त में खाद्य वितरण को लेकर लगातार प्रधानमंत्री पर हमलावर हो कर कोरोना की लड़ाई को कमजोर करने में लगा है ।‌ हमारे प्रधानमंत्री विपक्ष के सारे मनसुबो पर पानी फेर दिया है ।कल देश के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुफ्त में वैक्सीन देने की बात कह ग़ैर राजग सरकार की बोलती बंद करने में कामयाब हुए हैं ।‌ विपक्षी राजनीतिक दल के मुख्यमंत्री 25% वैक्सीन भी खरीद कर अपने राज्य की जनता को नहीं दे पाए और अपने नाकामी को छुपाने के लिए बार-बार प्रधानमंत्री कीआलोचना करते रहे ।
कल के संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बड़े एलान कर विपक्षी दलों को सांप सूंघने पर मजबुर कर दिया साथ ही देश को भरोसा भी दिलाया कि कोरोना की लड़ाई में हमारे वैज्ञानिक दिन-रात लगातार काम रहे हैं । फलीभुत एक तरफ जहां बच्चों के टीकाकरण पर ट्रायल चल रहा है वहीं दूसरी तरफ नोजल वैक्सीनेशन पर अनुसंधान जारी है । जल्द ही देश को यह उपलब्ध होगा। हम सब इन वैज्ञानिकों , चिकित्सकों और फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स के साथ मिलकर कोरोना महामारी से अवश्य जीत हासिल करेंगे ।
जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो बड़ी घोषणाओं का स्वागत करते हुए कहा कि एक तरफ जहां
21 जून से 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को मुफ्त में टीका लगाया जाएगा तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त खाद्यान्न योजना को दीपावली तक बढ़ाने से 80 करोड़ लोगों को इसका लाभ प्राप्त होगा ।
भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ के जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने खुशी जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद देते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि कोरोना महामारी में जिले में कई परिवार ने अपनों को खोया है , हमारे कई राजनीतिक मित्र इस महामारी में काल कवलित हो गये ।उन सब के प्रति दुख व्यक्त करते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया। जिला अध्यक्ष ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए जिलावासियों से कहा कि वैक्सीन के साथ-साथ कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करना चाहिए।
उन्होंने समस्त जिला वासियों से खासकर ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों से किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देते हुए अपने नजदीकी वैक्सीनेशन केंद्र पर जाकर टीका अवश्य लगाने की अपील की ।उन्होंने कहा कि देश में निर्मित कोवैक्सीन और कोवोशिल्ड हर तरह से सुरक्षित हैं । जिले के सभी मीडिया के साथियों से , जिले के प्रवुद्धजन एवं विद्यार्थियों से भी अपने आसपास के क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता अभियान चलाने का आग्रह जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *