पदयात्रा की तैयारी में जुटी कांग्रेस

– कल आयोजित प्रखंड स्तरीय सम्मेलनों में कृषि कानून की खामियों से अवगत कराया जाएगा किसानों को
गोड्डा: किसान आंदोलन के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस द्वारा झारखंड में चरणबद्ध आंदोलन किया जा रहा है। इस क्रम में प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर 10 फरवरी को प्रखंड स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें किसानों को केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों कृषि कानून की खामियों से अवगत कराया जाएगा। वहीं 13 फरवरी को जिला स्तर पर पदयात्रा कार्यक्रम आयोजित कर कृषि कानूनों का विरोध किया जाएगा।
कार्यक्रम की तैयारी को लेकर मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश नेतृत्व द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक अशोक सिंह तथा अवधेश कुमार प्रजापति भी मौजूद थे।
बैठक में 10 फरवरी के सम्मेलन एवं 13 फरवरी के पदयात्रा कार्यक्रम की तैयारी पर प्रकाश डाला गया। बैठक में जिला अध्यक्ष श्री यादव ने बीते 31 जनवरी को हुई प्रमंडल स्तर की ट्रैक्टर रैली में गोड्डा जिले की उल्लेखनीय भागीदारी के लिए विधायक प्रदीप यादव एवं दीपिका पांडेय सिंह समेत कांग्रेस के प्रखंड एवं जिला स्तरीय तमाम नेताओं की भूरी भूरी प्रशंसा की।
बैठक में कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र झा, अमरेंद्र अमर, धनंजय यादव, नवल किशोर साह, विनय पंडित, विकास सिंह, दिलीप साह, तापस घोषाल आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। वक्ताओं ने प्रखंड स्तरीय सम्मेलन एवं जिला स्तरीय पदयात्रा कार्यक्रम में अधिकाधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया।
बैठक को पर्यवेक्षक अशोक सिंह एवं अवधेश कुमार प्रजापति ने भी संबोधित किया। उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पंचायत एवं गांव स्तर पर किसानों से संपर्क स्थापित करने पर जोर दिया।