डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विवि में कुलपति व प्रति कुलपति की जल्द हो स्थाई नियुक्ति: आजसू

रांची: आज डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में कुलपति एवं प्रति कुलपति के स्थाई नियुक्ति करने को लेकर आजसू छात्र के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। आजसू के विश्वविद्यालय संयोजक अभिषेक झा ने कहा कि विश्वविद्यालय में स्थाई कुलपति एवं प्रति कुलपति के नहीं रहने से विश्वविद्यालय के प्रशासनिक कार्यों में कई तरह की बाधाएं हो रही साथ ही छात्र हित में कोई भी काम विश्वविद्यालय में नहीं हो पा रहा है सभी काम ठप पड़े हुए है एवं विश्वविद्यालय में कई नए कोर्स बीपीएड, एमपीएड एवं कई अन्य कोर्स जो शुरू होने वाले थे उस पर विश्वविद्यालय निर्णय नहीं ले पा रहा है साथी रिजल्ट समय पर जारी नहीं हो रहा है छात्र हित में कार्य करने के लिए विश्वविद्यालय उच्च पदाधिकारी नहीं है जिससे यहां पढ़ रहे छात्र-छात्राओं काफी नुकसान हो रहा है।
आजसू मांग करती है कि जल्द से जल्द छात्र हित में कुलपति एवं प्रति कुलपति की नियुक्ति जल्द की जाए अन्यथा आजसू छात्र हित में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।
प्रदर्शन मुख्य रूप से अमरजीत, अहमद, सामी, सुधीर, प्रेम, विकास, रोहित, रित्विक, पुरुषोत्तम, राकेश, रोशन, के अलावे कई छात्र उपस्थित थे |