पेट्रोल डीजल और गैस के बढ़ते कीमतों के विरोध में एन.एस.यू.आई का अनोखा प्रदर्शन

ठेले पर बाइक खींचकर व कंधे पर सिलिंडर रखकर एवं साईकल रैली निकाल कर केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया
रांची: कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में घरेलू गैस सिलेंडर एवं पेट्रोल डीजल के कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा ठेले पर बाइक खींचकर व कंधे पर सिलिंडर रखकर एवं साईकल रैली निकाल कर केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया वही केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की ।
एनएसयूआई का यह विरोध प्रदर्शन सिंघमोड चौक से प्रारंभ हुआ जो सुलांकि चौक के पेट्रोल पंप के सामने समाप्त हुआ । इस दौरान एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि सत्ता में आने के लिए नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल डीजल एवं गैस की कीमत के लिए जो कहा था वह सत्ता में आने के बाद भूल गए। जिस प्रकार से पेट्रोल डीजल एवं गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है इससे आम जनता में भारी रोष है। पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है उनकी आर्थिक कमर टूट रही है परंतु सरकार इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है जनता का दर्द उसे दिखाई एवं सुनाई नहीं दे रहा है।
टेक्निकल यूनिवर्सिटी उपाध्यक्ष अमन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं पेट्रोल डीजल एवं गैस की कीमतें जिस प्रकार से बढ़ रही हैं वह सरकार की विफलता को दर्शाता है। मौके पर इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां,आकाश रजवार, अमन यादव, रवि राज,अमृत, विजय, बिस्वजीत साहा, अभिजीत बाउरी, राहुल महतो, शुभम यादव, शैनतानु लाल यादव, सचिन मिंज, अभिमन्यु मिंज, शिवम, अभिषेक, सुनील, रेहान आलम,चंदन भारती, सूरज जैसवल, सुनील,,आशीष लोहरा, आशीष कुमार, समीर कुमार, शिवम् शिंह, अजय कच्छप, सोनू मौजूद थे।