बसंतराय में लॉक डाउन का अनुपालन कराने पुलिस प्रशासन रेस

बसंतराय: लॉकडाउन को सख्ती से अनुपालन कराने को लेकर बसंतराय पुलिस ने थाना के सामने, सदर बाजार, विभिन्न चौक चौराहों पर बुधवार को मास्क एवं ई पास चेकिंग अभियान चलाया। राहगीरों को रोककर मास्क एवं ई पास की वैधता की जांच की। सभी से बिना वजह घरों से बाहर न निकलने, जरूरत पड़ने पर मास्क पहन कर ई पास के साथ निकलने और सामाजिक दूरी का पालन करने को कहा।
चिलचिलाती धूप में भी बसंतराय पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन के नियम का पालन करने, अपने आसपास साफ सफाई रखने एवं स्वास्थ्य केंद्र में टीका लगवाने की भी अपील की। और जानकारी दी कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर निर्देशित सभी नियमों का पालन करना अनिवार्य है। नहीं तो कानूनी कार्रवाई निश्चित की जाएगी।
जानकारी हो कि बसंतराय पुलिस लगातार प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन जांच अभियान चला कर लॉकडाउन के नियमों को पालन करने की अपील कर रही है। पुलिस लगातार भीड़भाड़ वाली जगहों पर माइकिंग कर आम जनों से घरों से बाहर ना निकलने सामाजिक दूरी का पालन व मास्क पहनने की अपील कर रही है। ताकि बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचा जा सके। कोरोना संक्रमण को देखते हुए गोड्डा पुलिस कप्तान ने सभी थानों को निर्देशित किया है कि अपने थाना क्षेत्र में लॉकडाउन का अनुपालन सख्ती से कराएं ताकि संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।