हत्या के पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुंडू: बुंडू तमाड़ पुलिस ने 8 जुलाई को प्रतापपुर तालाब से एक युवति सपना कुमारी का शव बरामदगी मामले का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने आज हत्या में शामिल 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में विकास लोहरा, कृष्णा कुमार साहदेव, संगम लोहरा उर्फ मुन्ना, अजय राय और साहुल सेठ शामिल हैं। हत्या में शामिल एक हत्यारोपी तूफान खान फरार है।
प्रेस ब्रीफ में ग्रामीण एसपी ने बताया कि सपना कुमारी 7 जुलाई को अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली थी। उसके बाद घर वापस नहीं लौटी। युवती के परिजनों ने थाना में मामला दर्ज कराया। परिजनों को हत्या की आशंका विकास लोहरा पर थी। विकास लोहरा युवती से प्रेम करता था। विकास लोहरा ने अपने साथियों से मिलकर युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने साथियों से मिलकर साक्ष्य छुपाने की नीयत से मध्यरात्रि दो किलोमीटर दूर तालाब में शव को फेंक दिया।
प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने टीम बनाकर छापामारी अभियान चलाया और हत्या में शामिल विकास लोहरा को उसके भाई के ससुराल बुंडू थाना क्षेत्र के कराम्बू से धर दबोचा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो विकास लोहरा ने हत्या के शामिल अन्य युवकों के नाम बताए। पुलिस ने आज हत्या में शामिल तूफान खान को छोड़कर अन्य सभी 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया। स्वीकारोक्ति बयान में सभी युवकों में हत्या में शामिल होने की बात कुबूल की है। पुलिस ने उनके पास से गला दबाकर हत्या में प्रयुक्त बेल्ट और दो मोबाइल बरामद किया है।  बुंडू डीएसपी के नेतृत्व में बनी छापामारी टीम में बुंडू और तमाड़ थाना प्रभारी समेत तमाड़ थाना के पुलिस अवर निरीक्षक और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।