लूट की योजना बना रहे दो अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खूंटी:  खूंटी पुलिस को मिली सफलता। खूंटी पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा। मामला खूंटी थाना क्षेत्र के शहरी इलाके का है। गिरफ्तार अपराधियों में मेलाटांड़ खूंटी निवासी मो. नईम अंसारी और जन्नत नगर खूंटी निवासी बॉबी सम्स शामिल है।

खूंटी एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधकर्मी बाजारटांड के शेड में एकत्रित हैं इसी सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर एक छापामारी टीम का गठन किया गया।
खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो की अगुवाई में त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी अभियान चलाया गया। छापामारी के क्रम में पुलिस ने दो अपराधकर्मियों को एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा और 2 गोली के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी मो. नईम अंसारी का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है। खूंटी थाना और धुर्वा हटिया थाना में छह मामले दर्ज हैं।

छापामारी टीम में थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो पुलिस अवर निरीक्षक पुष्प राजकुमार पुलिस अवर निरीक्षक विश्वजीत ठाकुर, पुलिस अवर निरीक्षक बिरजू प्रसाद, पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कश्यप, सहायक अवर निरीक्षक राजीव रंजन और खूंटी थाना रिजर्व गार्ड के हवलदार और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *