बसंतराय में सड़क पर उतरी पुलिस

– लोगों से की लॉकडाउन का पालन करने की अपील
बसंतराय: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को सफल बनाने को लेकर बसंतराय पुलिस गुरुवार सुबह सड़कों पर उतरी। पुलिस ने आम जनता एवं दुकानदारों से लॉकडाउन के नियम को पालन करने की अपील की।
बसंतराय मुख्य बाजार में अंचलाधिकारी मुंशी राम, थाना प्रभारी रोशन कुमार दल बल के साथ सड़क पर उतरे और लोगों से लॉकडाउन के नियम पालन करने की अपील की। इस दौरान जरूरी वस्तुओ के दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रही।जानकारी हो झारखंड सरकार ने करोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए एक सप्ताह के लिए (22 अप्रैल से 29 अप्रैल की सुबह तक) प्रदेश में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। अंचलाधिकारी ने कहा की जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का सभी को कड़ाई से पालन करना होगा तभी जाकर हम सभी सुरक्षित रह पाएंगे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बताते चलें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने प्रदेश में एक सप्ताह का आंशिक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है, जिसे स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का नाम दिया गया है। उपायुक्त ने भी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का कड़ाई से पालन करने का निर्देश सभी अधिकारी को दिया है।साथ ही जिला मुख्यालय में कंट्रोल रूम बना कर निगरानी रखी जा रही है।