अधिवक्ता संघ गढ़वा ने दी हरिनारायण दुबे को श्रद्धांजलि

गढ़वा:प्रथम पुण्यतिथि पर स्वर्गीय हरिनारायण घर दुबे को जिला अधिवक्ता संघ गढ़वा अधिवक्ताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की । सौरभ नारायण धर दुबे अधिवक्ता के द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में न्यायिक पदाधिकारियों एवं अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने स्वर्गीय हरिनारायण धर दुबे की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की । कार्यक्रम में सर्वप्रथम न्यायिक अधिकारियों व अधिवक्ताओं ने स्व दूबे के चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
कार्यक्रम में बोलते हुये अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष गौतम कृष्ण सिन्हा ने स्व दूबे के साथ बिताये गये पल को याद करते हुए कहा कि वे विधिवेत्ता के साथ साथ एक साहसिक व्यक्ति और अच्छे मित्र थे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने स्व दूबे के विराट व्यक्तित्व का स्मरण किया।
उस मौके पर अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने एक स्वर से स्व हरिनारायण धर दूबे अमर रहे के नारे लगाये। अधिवक्ता संघ के लोगों ने बताया कि इस तरह का कार्यक्रम जिला अधिवक्ता संघ के इतिहास में पहली बार हो रहा है। यह संघ के लिये अविस्मरणीय क्षण है।
कार्यक्रम में गढ़वा जिला के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश योगेश्वर मणि, कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश एवं सभी जिला न्यायाधीश एवं न्यायिक दंडाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।
कार्यक्रम के अंत में सभी लोगों ने 2 मिनट मौन रख कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की। अधिवक्ता संघ व स्व हरिनारायण धर दूबे के सुपुत्र सौरभ नारायण दूबे की ओर से आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष गौतम कृष्ण सिन्हा उर्फ बुल्लू राजा ने की।
उस मौके पर अधिवक्ता सौरभ धर दुबे, प्रमोद कुमार, धीरेन्द्र चौबे, मृत्युंजय चौबे, अवध किशोर चौबे, गिरीश कृष्णा सिन्हा, गोपेश कृष्णा सिन्हा, नवीन चन्द सिंह, प्रणव कुमार आदि सदस्यगण सदस्य एवं पदाधिकारी गण उपस्थित थे।