28 को बसंतराय में लगने वाले मेगा वैक्सीनेशन कैंप की तैयारी जारी

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: 28 जून को प्रखंड मुख्यालय में लगने वाले मेगा वैक्सीनेशन कैंप सह स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला की तैयारी को लेकर गुरुवार को प्रखंड कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी मुंशी राम एवं यूपीए गठबंधन के घटक दलों के प्रतिनिधि ने हिस्सा लिया। बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीनेशन को लेकर विचार विमर्श किया गया।
प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि इस मेगा कैंप का आयोजन बसंतराय हाई स्कूल प्रांगण में होगा। मेगा वैक्सीनेशन कैंप के अलावे हेल्थ चेकअप के साथ-साथ विकास मेले का आयोजन भी किया जाएगा। जहां ग्रामीणों की पेयजल समस्या, पेंशन संबंधित समस्या,राशन कार्ड का समाधान किया जाएगा।वहीं कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष आलमगीर आलम ने बताया कि स्वास्थ्य शिविर सह विकास मेला में झारखंड प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम भी मौजूद रहेंगे। इनके अलावा जिला उपायुक्त भोर सिंह यादव, पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश समेत वरीय चिकित्सकों की टीम भी मौजूद रहेगी। चिकित्सकों के द्वारा हेल्थ चेकअप भी किया जाएगा।
समाजसेवी अरशद वहाब ने बताया कि पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव वैक्सीनेशन कैंप को सफल बनाने के लिए एक दिन पूर्व ही बसंतराय प्रखंड में साइकिल से गांव गांव जाकर लोगों को वैक्सीन के लिए जागरूक करेंगे। बैठक में सुल्तान अहमद, एहतेशाम उल हक, अरशद वहाब,आसिफ इकबाल, चतुर्भुज साह, वेणु मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद थे।