एचईसी मजदूर संघ का प्रबंधन के खिलाफ चौथे दिन जारी रहा विरोध प्रदर्शन

रांची: एचईसी मजदूर संघ के तत्वधान में लगातार चौथे दिन भी प्रबंधन के खिलाफ मुख्यालय पर मसाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। एचईसी मजदूर संघ के अध्यक्ष जीतू लोहरा ने कहा की हम मजदूरों को 6 महीना से वेतन नहीं मिला है जिसके चलते मशाल जलाकर हम प्रबंधन को जगाने का काम रहे हैं । प्रबंधन को हम सचेत कर रहे हैं कि मशाल की आग की तरह हमारे पेट में आग लगा हुआ हैl प्रबंधन इसे बुझाने का प्रयास करें अन्यथा जिस दिन अंगार बन के बाहर निकला तो एच ई सी के तीनों प्लांटों और मुख्यालय में अशांति फैलेगी , जिसकी पूरी जिम्मेवारी प्रबंधन की होगीl
संघ के सचिव विकास तिवारी ने कहा हम मजदूर लोहा जलाते हैं, लोहा पिघलाते हैं और फिर उससे अच्छा मशीन तैयार करते हैं , तो हम इस निकम्मी प्रबंधनो को हटाने का भी काम करेंगे जो मजदूर को मजबूर बना कर रखा है l
संघ के महामंत्री रमा शंकर प्रसाद ने कहा एचईसी में जल्द से जल्द स्थाई सीएमडी नियुक्त हो , जिससे हमारी छोटी-छोटी समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो सके।
एचईसी में 2017 से रिवीजन बकाया है जिसके चलते यहां के कर्मचारियों का काफी कम सैलरी बनता है , प्रबंधन को उस पर ध्यान देने की जरूरत है ।
हमारी मुख्य मांगे
एचईसी में स्थाई सीएमडी जल्द से जल्द बहाल हो, 6 महीने का वेतन एक मुश्त हो, समान काम का समान वेतन देना होगा , सप्लाई कर्मचारियों को सुरक्षा गार्ड से वापस लाना होगा , स्मार्टफोन पर लगाए गए प्रतिबंध को वापस लेना होगा और यथाशीघ्र एच ई सी को पुनर्जीवित करने की घोषणा प्रबन्धन और सरकार को करनी होगी।
हमारी लडाई तब तक जारी रहेगी जब तक हमारी उपरोक्त मांगे नहीं मानी जायेगी। और प्रबंधन के खिलाफ कल संध्या 5 बजे एचईसी मुख्यालय पर प्रदर्शन एवं नारे बाजी जारी रहेगी।