रामगढ जिला में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा विद्यार्थियों को दिलाना सर्वप्रथम प्राथमिकता होगी: डाॅ संजय

पतरातू : हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा के द्वारा पतरातू निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता डाॅ संजय सिंह को रामगढ जिला शिक्षा विभाग का सांसद प्रतिनिधि मनोनीत किया गया है । मनोनीत होने पर प्रेस के प्रतिनिधियों ने उनके आवास पर जाकर जानकारियां ली ।
डाॅ संजय सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा की हजारीबाग के लोकप्रिय सांसद जयंत सिन्हा जी की सोंच है की यहां के विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ग्रहण करें ,इसका मानिटरिंग सही तरीके से हो ,इसके लिए उन्होनें अपना प्रतिनिधि बनाया है । उनकी सोंच को अमलीजामा पहनाने का कार्य पूरी तन्मयता के साथ करने का प्रयास करूंगा ।
कोरोना संक्रमण कम हो जाने पर जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ बैठक कर पूरे जिला के शिक्षा पर विशेष चर्चा होगी जहां पर कमियां नजर आएगी उन विषयों पर सांसद महोदय को अवगत कराते हुए उन कमियों को दूर करवाने के लिए एक कड़ी के रूप में कार्य करूंगा ।
सरकारी विद्यालय व निजी विद्यालय दोनों स्तर के केन्द्रों में मिल रही शिक्षा की समीक्षा होगी ।
डाॅ संजय सिंह ने कहा की सांसद महोदय का कहना है की शिक्षा सभी को समान रुप से मिले कोई वंचित न रह जाए । उस ओर ध्यान केंद्रित करते हुए कार्य करना है । निश्चित तौर पर पर मैं उनकी इस सोच को पूरा करने का प्रयास करूंगा ।