पूजा के हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग

– भाजयुमो ने किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन
– शहीद स्मारक पर हुई विरोध सभा

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: गोड्डा की बेटी एवं हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा पूजा भारती की हत्या के कारण जन असंतोष सुलग रहा है। पूजा के हत्यारों को फांसी देने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। सरकार के खिलाफ आक्रोश गहराता जा रहा है। पूजा को न्याय दिलाने के लिए गुरुवार को युवाओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया।
गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से कारगिल चौक के निकट होनहार बेटी पूजा भारती के न्याय के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया गया । युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रियांशु राज ने कहा कि जब तक डॉक्टर पूजा भारती को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक भारतीय जनता युवा मोर्चा का कोई भी कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेगा। हत्यारे को फांसी देने की मांग की गई ।
मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री कृष्ण कन्हैया ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। महिला मोर्चा की रिंकी देवी ने भी दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की। मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रियांशु राज, भाजपा नगर अध्यक्ष गप्पू सिन्हा, महामंत्री प्रेमजीत साह, रक्षित कश्यप, सुमित राज, अमित कश्यप, मोहित वर्मा, विनोद मंडल, मणि कुमार, मोहन कुमार, मिस्टर कुमार, शुभम गुप्ता, प्रवीण, अशोक कुमार, मयूरेश, आनंद कुमार, अनुराग, मुकेश बजाज, सूरज सिंह,मालिक सिन्हा, अमन गुप्ता, मोहन अग्रवाल, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश झा, पवन झा शिवेश वर्मा, मनोरमा देवी, सरस्वती देवी आदि मौजूद थे।
उधर शहीद स्मारक पर पूजा की हत्या के विरोध में सभा हुई। सभा में काफी संख्या में युवा एवं सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे। मौके पर ज्ञान स्थली स्कूल के निदेशक समीर दुबे ने कहा कि गोड्डा की बेटी एवं हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती की हत्या ने मानवता को शर्मसार किया है। हत्यारों ने एक होनहार बेटी को छीन लिया। इस जघन्य घटना से लोग शामिल हुए हैं कि कैसे अपनी बच्ची को बाहर पढ़ने भेजें। मौके पर उपस्थित युवाओं के चेहरे पर काफी आक्रोश था।