मनरेगा में “प्रथम” व प्रधानमंत्री आवास योजना में रामगढ़ जिला को मिला “तीसरा” स्थान

मनरेगा तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उत्कृष्ट कार्य करने के लिए रामगढ़ जिला को किया गया सम्मानित
उपायुक्त ने जिला प्रशासन के सभी अधिकारियों तथा कर्मियों को दी शुभकामनाएं।

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट

रामगढ़: प्रोजेक्ट भवन रांची के सभागार में बुधवार को आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करते हुए मनरेगा में प्रथम एवं प्रधानमंत्री आवास योजना में तृतीय स्थान प्राप्त करने के लिए रामगढ़ जिला को मंत्री ग्रामीण विकास विभाग आलमगीर आलम के द्वारा सम्मानित किया गया। रामगढ़ जिला की तरफ से उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा ने सम्मान ग्रहण किया।

मनरेगा में प्रथम तथा प्रधानमंत्री आवास योजना में तृतीय स्थान प्राप्त करने के लिए उपायुक्त रामगढ़ माधवी मिश्रा ने जिला प्रशासन रामगढ़ के सभी अधिकारियों तथा कर्मियों निरंतर को इसी तरह कार्य करते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ को अव्वल स्थान पर रखने हेतु शुभकामनाएं दी हैं।

मनरेगा के तहत पीडी जेनरेशन, रिजेक्टेड ट्रांजैक्शन, जियो टैग सहित अन्य मापदंडों के संबंध में राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए रैंकिंग के आधार पर रामगढ़ जिला को पहला स्थान प्राप्त हुआ है।

वही विगत 5 वर्षों में राज्य के विभिन्न जिलों द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किए गए कार्यों के लिए राज्य सरकार द्वारा कराए गए सर्वे में रामगढ़ जिला ने 100 में से 87.44 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया है।