रामगढ़ विधायक ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से मिलकर बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने का दिया निर्देश 

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की विधायक सह कांग्रेस नेत्री ममता देवी ने गुरुवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली संबंधित हो रही परेशानियों के आलोक में बिजली विभाग के पदाधिकारियों संघ बैठक की एवं विधानसभा क्षेत्र में बेहतर बिजली व्यवस्था मुहैया कराने एवं सभी जर्जर पोल और तार को अविलंब दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

बैठक में ममता देवी ने कहा कि आज पूरे विधानसभा क्षेत्र में बिजली की निर्बाध आपूर्ति नहीं होने की वजह से लोगों को कई किस्म की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसलिए बिजली की आपूर्ति में सुधार किया जाए। साथ ही क्षेत्र में कई ऐसे गांव और टोले हैं जहां आज तक बिजली नहीं पहुंच पाई है। जिससे उन जगहों के लोगों के मन में सरकार के प्रति आक्रोश की भावना है इसलिए वैसे सभी जगहों को चिन्हित कर जल्द से जल्द वहां बिजली पहुंचाई जाए।

उन्होंने पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि कई जगहों से लगातार शिकायत मिलती है कि बिजली बिल को बढ़ा चढ़ा कर एवं गलत बिजली बिल कनेक्शन धारियों को विभाग के द्वारा भेजा जा रहा है। साथ ही नया कनेक्शन देने के नाम पर भी आमजनों को ऑफिस का बार-बार चक्कर लगवाया जाता है एवं ज्यादा पैसे की मांग की जा रही है जो न्यायोचित नहीं है।

रामगढ़ विधायक ने बिजली विभाग के आला अधिकारियों को किसानों को खेती के लिए बिजली उपलब्ध कराने का निर्देश देते हुए कहा कि किसान भाइयों को खेती के लिए अलग से फीडर बनाकर बिजली आपूर्ति की जानी चाहिए ताकि अन्नदाता किसान अपने खेतों में लगे फसल को समय पर सिंचित कर सकें।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान,विधायक प्रतिनिधि मुकेश यादव,पंकज तिवारी,खोगेन्द्र साव,बजरंग महतो, मनोज पूजहर,गौरीशंकर महतो उपस्थित थे।